पत्थर से कुचल कर 2 युवकों का मर्डर, पुलिस को 1 लड़की की तलाश |

पत्थर से कुचल कर 2 युवकों का मर्डर, पुलिस को 1 लड़की की तलाश |
झारखंड के गुमला में डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्थर से कुचल कर दो नौजवानों को बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया। उन दोनों की लहूलुहान लाशें सोमवार को एक सड़क के किनारे बरामद की गई। पुलिस को मौका-ए-वारदात से कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं।
 
हत्या की दिल दहला देने वाली ये वारदात गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र की है। सोमवार को तरगुटू इलाके में स्थानीय निवासियों ने दो शव पड़े हुए देखे। जिनकों पत्थर से कुचला गया था। ये ख़बर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। किसी ने पुलिस को इस बात की सूचना दी।
 
ख़बर मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और दोनों शव कब्जे में ले लिए। शिनाख्त की कार्रवाई की गई तो पता चला कि मृतक महुआटोली कहीपार्ट के रहने वाले 20 वर्षीय पुनई उरांव और 22 वर्षीय मंगल देव थे।
 
आगे पुलिस को छानबीन में पता चला कि दोनों युवक शनिवार से ही लापता थे। रविवार के दिन उन्हें एक लड़की के साथ मोटरसाइकिल पर घूमते हुए देखा गया था। पुलिस को आशंका है कि तीनों बदमाशों का शिकार हुए हैं या फिर लड़की के साथ कुछ करने की कोशिश में दोनों मारे गए या मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है।
 
पुलिस के मुताबिक मौका-ए-वारदात से पर्स, लेडीज स्लीपर और एक मोतियों की माला भी बरामद हुई है। इसके बाद पुलिस उस लड़की की तलाश में जुटी है। जिसे लड़कों के साथ बाइक पर घूमते हुए देखा गया था। पुलिस ने दोनों युवकों के शव पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।