विकास के नाम पर वर कार्यकर्ताओं की मेहनत से एक बार फीर से शेरगढ में खिलेगा कमल का फूल :- राठौड़

विकास के नाम पर वर कार्यकर्ताओं की मेहनत से एक बार फीर से शेरगढ में खिलेगा कमल का फूल :- राठौड़
 
*(बूथ शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता सम्मेलन में राठौड़ का भव्य स्वागत) पिछले 15 साल में जिस प्रकार शेरगढ विधानसभा क्षेत्र में विकास हुआ हैं उसी विकास के नाम पर फिर से शेरगढ में बीजेपी की सरकार बनेगी, जनता विकास के नाम पर वोट करेगी, यह बात शेरगढ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने बुथ शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता सम्मेलन कनोडिया पुरोहितान, लोड़ता, गिलाकोर व बन्नो का बास में कही ।
राठौड़ ने कहा कि शेरगढ को किसी दूसरे कि नजर नही लगने दुंगा, आज शेरगढ का एक भी क्षेत्र एसा नही है जहा पर विकास नही हुआ हो ।
उन्होने कहा कि आगामी पांच साल विकास का अंतिम पड़ाव होगा, पांच साल बाद शेरगढ का कोई भी हिस्सा विकास से वंचित नही रहेगा ।
उन्होने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि कांग्रेस के साठ साल की तुलना भाजपा के पांच साल से भी नही कर सकते हो, भाजपा के राज में विकास की गंगा बहती है ।
*कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता*
गुरूवार को आयोजित विभिन्न बूथ शक्ति केन्द्र कार्यकर्ता सम्मेलनो में विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई ।
 
*इन्होने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण*
*कनोडिया पुरोहितान* से मुलाराम गर्ग, पेमाराम मेघवाल, देवीसिंह राजपुरोहित, लक्ष्मणसिंह राजपुरोहित, रावलसिंह राजपुरोहित सहित 21 कार्यकर्ता,
*लोड़ता* से देवाराम जाणी, सांगाराम मेघवाल, मगाराम मेघवाल (पूर्व हवलदार), हड़मानराम ढाका, भंवरलाल जाणी, रेंवतराम मेघवाल, पाबुराम नाई, गोपाराम भील, फुलाराम चौधरी, नरसिंगाराम विश्नोई सहित 21 कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।
 
*यह थे उपस्थिति*
कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भाजपा सेखाला मण्डल अध्यक्ष रूपसिंह इंदा, महामंत्री मानसिंह भाटी, आईटी संयोजक महेन्द्रसिंह भाटी, भैरूसिंह राजपुरोहित, पौलसिंह राजपुरोहित, रिड़मलसिंह, रेंवतसिंह, विजयसिंह, गिलाकोर सरपंच किशनसिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थिति रहे  ।।