राजस्थानः प्रतापगढ़ में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने नहीं लिया शव

राजस्थानः प्रतापगढ़ में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने नहीं लिया शव

प्रतापगढ़ में शनिवार को बीजेपी ओबीसी प्रकोष्ठ प्रतापगढ़ ग्रामीण मंडल के उपाध्यक्ष समरथ कुमावत का धारदार हथियार से गला रेतकर गोली मार दी गई। हत्या के बाद इलाके में तनाव फैल गया। ग्रामीण शव को लेकर मौके पर ही बैठ गए। तनाव की स्थिति को देखते हुए वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पहुंचे।

 
देर शाम शव को वहां उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहां रविवार को सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। लेकिन परिजनों व ग्रामीणों ने अभी तक शव को नहीं लिया है। उनकी मांग है कि पहले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला अस्पताल के सामने नेशनल हाइवे को जाम कर रखा है। मौके पर हजारों की संख्या में ग्रामीण मौजूद हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।
 
जानकारी के अनुसार वारदात प्रतापगढ़ कोतवाली थाना इलाके में सुबह करीब 11।30 बजे हुई। वहां आपसी रंजिश के चलते संचयी गांव निवासी समरथ कुमावत की प्रतापगढ़-झासड़ी मार्ग पर तीन लोगों ने मिलकर हत्या कर दी। हमलावरों ने पहले समरथ का धारदार हथियार से गला रेता और फिर गोली मारी, जिससे उनकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई।